क्यों पागल है लोग इन ऐप के पीछे ? ( Why people crazy behind these apps ? )

दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस वेबसाइट में …मैं गौरव कुमार गुप्ता….दोस्तों आज हम जानने वाले हैं , क्यों पागल है लोग इन ऐप के पीछे ? ( Why people crazy behind these apps ? )

techgkg
techgkg

दोस्तों आज हम आपको बॉडी स्कैनर app के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने वाले हैं जिससे शायद आप रूबरू नहीं हैं ,मतलब आप उन चीजों को नहीं जानते , दोस्तों playstore में आपको बॉडी स्कैनर से related बहुत सारे app मिल जायेंगे जो आपको ये दावा करते हैं की ये किसी के भी कपड़े उतार देंगे , तो चलो इस बात को समझते हैं की क्या वाकई में ये किसी के भी कपडे को उतार सकते हैं .

दोस्तों इस चीज को समझने के लिए मैंने एक बॉडी स्कैनर app को install किया और मैंने देखा की , अपने इस app में वो लोग कुछ फोटो स्टोर करके रख लेते हैं और बारी बारी से एक-एक करके वो आपको अलग-अलग फोटो दिखाते जातें हैं , वैसे मजे के लिए ये app बढ़िया हैं , लेकिन यदि बात करें इनके काम को लेकर तो ये बिलकुल ही फेक app होते हैं  .

तो दोस्तों मैंने जो बातें आपको बताई शायद हो सकता है की आको समझने में problum आई हो और आप अच्छे से न समझ पाए हों तो इसी चीज को आशानी से समझने के लिए आप इस विडियो को देखें – Watch Video

App Link ↓↓


Download app

तो यहाँ पे मैंने आपको विडियो के माध्यम से समझाया की क्यों पागल है लोग इन ऐप के पीछे ( Why people crazy behind these apps. )  विडियो में मैंने आपको समझाया है की कैसे आप लोग पागल बना जाते हैं और ये लोग आपको पागल बना कर अच्छे पैसे भी कमा लेतें हैं और कभी-कभी आपके पर्सनल data को भी लीक करते हैं .

तो I Hope दोस्तों आप लोगों को पता चल गया होगा की कैसे क्यों पागल है लोग इन ऐप के पीछे ( Why people crazy behind these apps. )

तो दोस्तों मेरा आप सभी पाठकों से निवेदन है की यदि आपको हमारे लेख पसंद आ रहें हों तो कृपया इसे अपने मित्रों में Share करें । जिससे की हमारे बिच जागरूकता होगी और इससे सबको बहुत लाभ होगा । मुझे आप लोगों की सहयोग की आवश्यकता है जिससे मैं और भी नयी जानकारी आप लोगों तक पहुंचा सकूँ।

दोस्तों मेरा हमेशा से यही कोशिश रहा है की मैं हमेशा अपने दोस्तों या पाठकों का हर तरफ से Help करूँ । यदि आप लोगों को किसी भी तरह की कोई भी सवाल है तो आप मुझे बेझिजक पूछ सकते हैं । मैं जरुर उन सवालों का हल निकलने की कोशिश करूँगा । आपको यह लेख कैसा लगा हमें comment में लिखकर जरूर बताएं ताकि हमें भी आपके विचारों से कुछ सीखने और कुछ सुधारने का मौका मिले ।

धन्यबाद …. जय हिन्द वन्दे मातरम …………

Leave a Reply